online24news.in
dunki trailer
SahrukhKhan in Dunki
मनोरंजन

Dunki Trailer Out : आ रहा है पठान फिर से धमाल मचाने, डंकी का ट्रेलर हुआ रिलीज।

Dunki Trailer Out : जवान और पठान के बाद शाहरुख खान एक बार फिर से बड़े परदे पर धमाल मचाने को पूरी तरह से तैयार है. दर्शक शाहरुख खान की अगली फिल्म Dunki का लोग बड़े बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. और अब आज जाकर दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया, क्योंकि आज Dunki Trailer Out हो गया। इस बार शाहरुख खान फुल स्वैग में नजर आने वाले है। Dunki में Vicky Kaushal भी जबरदस्त लग रहे हैं।

इस साल 2 ब्लॉकबस्टर जवान, पठान देने के बाद से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिर से बड़े परदे पर गदर मचाने के लिए तैयार है। शाहरुख खान की अगली फिल्म Dunki का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है Dunki में इस बार शाहरुख खान के साथ विक्की कौशल, तापसी पन्नू, विक्रम कोचर, और अनिल अग्रवाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

Dunki Poster
Dunki Poster Image

फिल्म Dunki के मेकर्स ने इस पहले भी एक प्रोमो सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया था जिस में फिल्म के सभी किरदार नजर आ रहे थे। लेकिन अब ट्रेलर जारी होने के बाद से कहानी थोड़ी डिटेल में पता चल रही है।

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

Dunki Trailer Out : कहानी 1995 से शुरू होती है।

ट्रेलर देखने के बाद से पता चल रहा है की फिल्म की कहानी साल 1995 से शुरू हो रही है, फिल्म शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल अग्रवाल समेत सभी किरदार यंग लुक नजर में आ रहे है। धीरे धिरे कहानी आगे बढ़ती है और फिर से अचानक एक बहुत ही सीरियस टॉपिक के तरफ टर्न करती है और फिर कहानी आज के मॉर्डन दौर में पहुंचती है जहां शाहरुख खान काफी उम्रदराज नजर आ रहे हैं। वो किसी रनिंग कम्पटीशन में भाग लेते हुए नजर आते है।

Vicky Kaushal and tapsi pannu in dunki
Dunki Poster Image

Dunki Trailer Out : लंदन जाने के लिए इंग्लिश सीखते नजर आ रहे है।

पंजाब राज्य के लालटू गांव में 5 नौजवान लन्दन जाना चाहते है और उस के लिए इंग्लिश सीखते हुए नजर आ रहे है. अक्सर मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के फिल्मो में नजर आने वाले बोमन ईरानी इस फिल्म में इंग्लिश टीचर की भूमका में दिखाई दे रहे है। ट्रेलर में दिखाया गया है की अनिल अग्रवाल (बल्ली) एक हेयर कटिंग सैलून में करते है और विक्रम कोचर (बग्गू) कपडे की दुकान में काम कर रहे है। वही विक्की कौशल का किरदार लन्दन जा कर नौकरी करने का सपना देखता है। लेकिन विक्की कौशल का इंग्लिश बहुत ही कमजोर है। तापसी पन्नू को शाहरुख खान की गर्लफ्रेंड के तौर पर दिखाया गया हैं।

Dunki का ट्रेलर देख कर आप को DDLJ की याद आ जाएगी आप को। ट्रेलर देख कर कहानी के बारे में थोड़ा बहुत अंदाजा लग जायेगा लेकिन आप को ये पता नहीं चल पायेगा की आखिर कहानी में पंगा कहा शुरू होता है और किस वजह से। हालांकि ये जरूर हिंट मिलता है की ये चारो नौजवान लन्दन जाने के लिए लन्दन का बॉर्डर पार करते है इलीगल तरीके से। जो बाद में किसी मुसीबत में फंस जाते है इन सब बवाल में शाहरुख खान बच जाते है

और फिर 30 साल बाद अपने दोस्तों को बचाने को जिम्मा उठाते है। यहां पर आप Dunki का ट्रेलर देख सकते है।

Dunki Trailer

Dunki का ट्रेलर बहुत मजेदार है और सोशल मीडिया पर जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है दर्शकों की तरफ से। दर्शक इन चारो दोस्तों की कहानी जानने को बेहद उत्सुक है। आप को बता दे की Dunki 21 दिसंबर, 2023. को सिनेमा घरो में दस्तक देगी।

फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। राजकुमार हिरानी ने इस से पहले भी बहुत सारी हिट फिल्मे दे चुके है। जैसे – मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, 3 इडियट्स, और पीके जैसी मशहूर फिल्मों से अपने डायरेक्शन का लोहा मनवाया है। दर्शक इस बार भी Dunki से कुछ ऐसा ही उम्मीद कर रहे है।

ये भी पढ़े : Election Results 2023 : उत्तर प्रदेश में कांग्रेस से अखिलेश यादव लेंगे बदला ?

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

Related posts

Ankita Sushant Brekup: अंकिता लोखंडे ने बताई हैरान करने वाला वजह, आखिर क्यों टूटी सुशांत की जोड़ी

Ravi

Deepika Padukone Upcoming Movies : दीपिका पादुकोण की आने वाली है Back to Back 5 शानदार फिल्में

Ravi

Rakul Preet and Jackky Bhagnani Wedding :  जानें कब और कहां रकुल प्रीत और जैकी भगनानी लेंगे सात फेरे?

Ravi

Leave a Comment