online24news.in
Deepika Padukone Upcoming Movies
Deepika Padukone Upcoming Movies
मनोरंजन

Deepika Padukone Upcoming Movies : दीपिका पादुकोण की आने वाली है Back to Back 5 शानदार फिल्में

Deepika Padukone Upcoming Movies : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और लेडी सिंघम अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पास आज बहुत सारे प्रोजेक्ट है, आप सब को पता है की दीपका को चाहने वालो की कोई कमी नहीं है। बॉलीवुड में उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म दिया है और हमारा मनोरंजन किया है। और आने वाले सालो में भी ऐसे ही मनोरंजन करेंगी दर्शको को अपने फिल्मो के माध्यम से, दीपिका पादुकोण हर एक रोल में बड़ी आसानी से फिट हो जाती है, अपने एक्टिंग के दम पर हर एक किरदार में जान फूंक देती है ,

दीपिका पादुकोण का करियर काफी शानदार रहा है, उन्होंने एक से बढ़ कर एक सुपरहिट दिया है, चाहे वो एक्शन फिल्म हो या रोमांटिक या किसी भी जॉनर की फिल्म हो सब एक से एक शानदार फिल्म, लोग उनके काम को काफी पसंद करते है। आजकल लोग उन्हें एक्शन फिल्मो के लिए भी जानते है। इसी साल उनकी और शाहरुख खान के साथ आई फिल्म पठान में जबरदस्त एक्शन सीन दे कर तहलका मचा दिया था। पठान इस साल के शुरुआत में बॉक्सऑफिस के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे, साल के शुरुआत में ही गजब की हिट हुई थी ये फिल्म, अब अगली फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं।

आप सभी जानते है की दीपिका पादुकोण एक से बढ़कर सुपरहिट दे चुकी है अब वो बहुत जल्द साउथ के फिल्मो में भी नजर आने वाली है. इसी के साथ कई सारी एक्शन फिल्मो में भी नजर आने वाली है फिर से, आने वाले साल 2024 में दीपिका पादुकोण की कई सारी फिल्मे हमे देखने को मिलेंगी।आइये इस पोस्ट में आप को यही बताएँगे की आने वाले सालो में दीपिका पादुकोण कौन कौन सी फिल्म सिनेमा घर में दस्तक देंगी

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

दीपिका पादुकोण की ये 5 फिल्में आने वाली है

जी हा दोस्तों आने वाले साल दीपिका की एक से बढ़कर एक फिल्मे धमाल मचाने वाली है। जिस को लेकर उनके फैंस अभी से ही काफी उत्साहित है यहां आप को बता दे की अमिताभ बच्चन के साथ ‘ द इंटर’ में नजर आने वाली है। बहुत जल्द सिनेमा घर में दस्तक देगी

कल्कि 2898 ई. दीपिका की अगली अपकमिंग मूवी

12 जनवरी 2024 को ये फिल्म रिलीज होने वाली है, इस फिल्म में दीपका के साथ अमिताभ बच्चन, कमल हसन और प्रभास भी नजर आने वाले है, फिल्म का पोस्टर देख कर ऐसा अंदाजा लगया जा रहा है की ये फिल्म काफी धमाल मचाने वाली है।

Deepika Padukone Upcoming Movies
Deepika Padukone Upcoming Movies. kalki 2898 ad

Deepika Padukone Upcoming Movies ‘द इंटर्न’

पहले ये फिल्म ऋषि कपूर के साथ आने वाली थी लेकिन उनके मरने के बाद से ऋषि कपूर वाला रोल अमिताभ बच्चन करेंगे, वैसे तो इस फिल्म की अभी तक कोई आधिकारिक रूप से रिलीज की घोसणा नही किया गया है.

दीपिका की अगली फिल्म SSMB29 है

वैसे ये दीपिका की ये फिल्म साउथ के होने जा रही है और आजकल साउथ की फिल्मों के लेकर दर्शकों का उत्साह देखते ही बनते नजर आ रहा है, दीपिका के साथ इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू नजर आने वाले है वही इस फिल्म के बाहुबली डायरेक्टर एस एस राजामौली है। जिनके कई सारी फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं।

Deepika Padukone Upcoming Movies ssmb29
Deepika Padukone Upcoming Movies. SSMB29

Fighter दीपिका की अगली अपकमिंग मूवी

दीपिका पादुकोण की ये फिल्म 25 जनवरी 2024 को दस्तक देगी, इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ सुपरस्टार ऋतिक रोशन, अनिल कपूर जैसे कई सारे स्टार नजर आएंगे। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है इस फिल्म एक्शन, ड्रामा, रोमांस सब कुछ है, इस फिल्म में भी पठान की तरह दीपिका पादुकोण एक्शन और रोमांस दोनों करते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे है। इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चूका हैं।

Deepika Padukone Upcoming Movies Fighter
Deepika Padukone Upcoming Movies. Fighter

‘Singham 3’ Deepika Padukone Upcoming Movies

इस फिल्म को डायरेक्ट किया है मशहूर एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने रोहित शेट्टी अपनी सब से सुपरहिट फिल्म सिंघम का तीसरा पार्ट लाने वाले है। इस फिल्म के जरिये दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम के रूप में एक्शन करती हुई नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़े : Dunki Trailer Out : आ रहा है पठान फिर से धमाल मचाने, डंकी का ट्रेलर हुआ रिलीज।

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

Related posts

Tiger 3 Salman Khan : टाइगर 3 से शानदार ओपनिंग की उम्मीद , ऑनलाइन लिक के हुई शिकार।

Ravi

Ankita Sushant Brekup: अंकिता लोखंडे ने बताई हैरान करने वाला वजह, आखिर क्यों टूटी सुशांत की जोड़ी

Ravi

Somy ali and salman khan relationship : हर 6-7 साल में गर्लफ्रेंड बदल लेते है सलमान खान !

Ravi

Leave a Comment