online24news.in
Top 3 Sports Bike under 1.5 Lakh
Top 3 Sports Bike Under 1.5 Lakh.
ऑटोमोबाइल

Top 3 Sports Bike Under 1.5 Lakh : कम कीमत, स्पोर्ट लुक और स्मार्ट फीचर्स के साथ मिलने वाली बेस्ट बाइक

Top 3 Sports Bike Under 1.5 Lakh : आज बाजार में इतनी सारी बाइक है की खरीदते वक़्त समझ नहीं आता की आज के हिसाब से कौन सी बाइक ले और कौन सी नहीं, वही अगर आप का बजट 1.5 लाख तक का ही है. और आप एक स्पोर्ट बाइक लेने की सोच रहे है तो उलझन और बढ़ जाती है क्योंकि इस बजट में अलग अलग कंपनी के बढ़िया और दमदार बाइक भरतीय बाजार में मौजूद हैं। तो अगर आप भी इसी उलझन में है तो आइये आप के उलझन को हम कम करते है, आप को हम इस लेख में ऐसे टॉप 3 स्पोर्ट्स बाइक के बारे में बतायेंगे जो आप के बजट में होगा।

Top 3 Sports Bike Under 1.5 Lakh

1. TVS Apache RTR 160 4V

TVS Apache RTR 160 4V : बजट स्पोर्ट् बाइक में TVS की बाइक बहुत दमदार होती, लुक भी इनका काफी आकर्षक होता है. TVS के उन्ही सब बाइक में TVS Apache RTR 160 4V एक शानदार बाइक है. यह बाइक आप को चार रंगो में देखने को मिल जाएगी। यह बाइक चार अलग अलग वेरिएंट में उपलब्ध है। अगर इस की कीमत की बात करे तो यह बाइक 1,48,639 लाख रुपए ऑन रोड प्राइस दिल्ली में है. वही इसको शक्ति देने के लिए 159.7 सीसी BS6 का पॉवरफुल इंजन दिया गया है। इसका कुल वजन 146 किलो है. वही 12 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इसका मैक्सिमम माइलेज 41.4 किलोमटर प्रति लीटर का है। बाद बाकि सड़क के हालत पर निर्भर करता है की आप को कितने का माइलेज मिलेगा।

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel
TVS Apache RTR 160 4V
TVS Apache RTR 160 4V

TVS Apache RTR 160 4V Features

TVS की यह बाइक फुल स्मार्ट बाइक है, आजकल लोग स्मार्ट बाइक काफी पसंद कर रहे हैं। TVS Apache RTR 160 4V में कनेक्टविटी के लिए ब्लूटूथ दिया गया है। जिसे फोन से कनेक्ट कर के सारा नोटिफिकेशन अपने बाइक के डिस्प्ले पर देख सकते हैं. बाइक से सम्बंधित सभी तरह का इनफार्मेशन आप फोन पर देख सकते है। बाद बाकी इस के मूल वेरिएंट में डिजिटल इंस्टूमेंट कलस्टर देखने को मिल जायेगा। जिस के अंदर आप को स्पीडोमीटर, फ्यूल मीटर, डिजिटल घडी और तीन तरह के राइट मोड़ देखने को मिल जायेगा।

TVS Apache RTR 160 4V Engine

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4V  के अगर इंजन की बात करे तो इसके अनादर आप को 159.7 सीसी के इंजन देखने को मिलेगा, वही इस में 5 गियर बॉक्स दिया गया है, ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक दिया गया हैं।

2. Bajaj Pulsar N160

Bajaj Pulsar N160 बाइक आप को तीन अलग अलग रंगो में मिलेगी, बजाज की ये बाइक 2 वेरिएंट में बाजार में उलब्ध है, सिंगल और ड्यूल चैनल ईवीएस के साथ इसमें 164.82 सीसी BS6 इंजन मिलेगा। यह बाइक 152 किलोग्राम की है। 14 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ यह बाइक आप को 1,44,766 रुपए ऑन रोड दिल्ली में मिल जाएगी।

Bajaj Pulsar N160
Bajaj Pulsar N160

Bajaj Pulsar N160 Features

इस के अंदर आप को एक सेमी एक सेमीडिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक एनालॉग स्पीडोमीटर मिलेगा। मोबइल चार्ज के लिए यूएसबी पोर्ट मिलता है, इसके आगे की तरफ एलईडी लाइट मिलता है जो इसे और आकर्षक लुक देता हैं।

Bajaj Pulsar N160 Engine

इस को शक्ति देने के लिए इसमें 164.82 सीसी का इंजन लगा हुआ हैं। इसके अंदर भी पांच गियर बॉक्स को जोड़ा गया है। वही इसमें ब्रेकिंग के लिए सिंगल चैनल और ड्यूल चैनल एबीएस और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता हैं। इसके आगे और दोनों तरफ डिस्क ब्रेक देखने को मिलेगा।

3. Yamaha FZS Fi V4

Yamaha FZS Fi V4 यह एक स्पोर्ट बाइक है जिसे आप तीन रंग विकल्प में खरीद सकते है। वही इस की कीमत 1,47,302 रुपया दिल्ली शोरूम प्राइस है। इसके अंदर 149 सीसी BS6 का इंजन लगा हुआ है। इसका कुल वजन 136 किलोग्राम है. 13 लीटर फ्यूल टैंक छमता के साथ 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती हैं।

Top 3 Sports Bike Under 1.5 Lakh
Yamaha FZS Fi V4

Yamaha FZS Fi V4 Features

अगर इसके फीचर्स की बात करे तो इस के अंदर एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलइडी टेल लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एलईडी हेडलाइट मिलता है. वही इस के डिस्पले पर स्पीडोमीटर, गियर पोजीसन, फ्यूल गेज, डिजिटल घडी और स्टैंड अलर्ट जैसे आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेगा। बहुत ही स्टाइलिश बाइक है ये।

और पढ़े : Tesla EV : टेस्ला अगले साल तक हो सकती है भारत में लॉन्च

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

Related posts

Honda CB350 Retro Clasic New Launched : एक नए अवतार में मुकाबला Royal Enfield Clasic 350 से

Ravi

New Mahindra XUV400 EV एक नए अवतार में आ रही है ये एसयूवी आते ही मार्केट तहलका मचा देगी। जाने क्या है इस में।

Ravi

Tesla EV : टेस्ला अगले साल तक हो सकती है भारत में लॉन्च

Abhay Kumar

Leave a Comment