online24news.in
Tiger 3 Salman Khan
Tiger 3 Image
मनोरंजन

Tiger 3 Salman Khan : टाइगर 3 से शानदार ओपनिंग की उम्मीद , ऑनलाइन लिक के हुई शिकार।

Tiger 3 Salman Khan : इस वक़्त सिनेमा घरो में ‘Tiger 3’ लगी हुई है और दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है। कहने का मतलब ये है की दर्शक फ़िल्म को पसंद कर रहे हैं। Tiger 3 टाइगर सीरीज की ये तीसरी फ़िल्म है। इस से पहले Tiger और Tiger Zinda Hai बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा चुकी हैं।

Tiger 3 Salman Khan Day 1 Collection

Tiger 3 Salman Khan Day 1 Collection : इस बार Salman Khan की Tiger 3 मूवी दिवाली के खास पर्व पर रिलीज हुई है। एक तरफ जहा सलमान खान अपने फैंस को अपनी फिल्म के रूप में तोहफा दिया है तो वही दूसरी तरफ Salman Khan के प्रशंक भी उन्हें रिटर्न गिफ्ट के तौर पर Tiger 3 की टिकट बुकिंग कर के दे रहे हैं। आप को बता दे की Tiger 3 ने पहले ही 23 करोड़ एडवांस बुकिंग में कमा ली थी।

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel
Tiger 3 Salman Khan : टाइगर 3 से शानदार ओपनिंग की उम्मीद , ऑनलाइन लिक के हुई शिकार।
Tiger 3 का एक दृश्य फोटो साभार यूट्यूब

दर्शकों के उत्साह को देखते हुए ऐसा लग रहा की Tiger 3 शानदार ओपनिंग की तरफ बढ़ रही है। सक्निलक ने अपना रिपोर्ट जारी कर के कहा है की tiger 3 पहले दिन 40 करोड़ के बम्पर कमाई के तरफ बढ़ रही है। दिवाली जितना महत्वपूर्ण त्योहार होने के वावजूद भी दर्शक घरो से बाहर निकल कर थिएटर में ‘Tiger 3’ देखने जा रहे है। दर्शकों के बिच भारी उत्साह को देखते हुए ऐसा कयास लगया जा रहा है की फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी।

एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है ने पहले दिन करोड़ की ओपनिंग किया था

एक था ‘टाइगर’ साल 2014 में रिलीज हुई थी। उस वक़्त फिल्म ने पहले दिन लगभग 32 करोड़ और ‘टाइगर ज़िंदा है’ पहले दिन 34 करोड़ की ओपनिंग किया था। टाइगर ने वर्ल्डवाइड 320 करोड़ का कलेक्शन किया था और वही साल 2017 में आई ‘टाइगर जिंदा है’ ने 558 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था।

Tiger 3 Salman Khan : टाइगर 3 से शानदार ओपनिंग की उम्मीद , ऑनलाइन लिक के हुई शिकार।
Tiger 3 का एक दृश्य फोटो साभार यूट्यूब

Tiger 3 Leaked Online :

‘Tiger 3’ के मेकर्स को ऑनलाइन झटका लगा है, सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर ये फिल्म Online Leak की शिकार हो गई है। आप को बता दे की ‘Tiger 3’ रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ये online leak हो गई। जिस असर इसके कमाई पर देखने को मिल सकती है।

आप को बता दे की की पहले से ही इस फिल्म के कुछ सीन्स अलग अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर चल रहा है। और अब ये पूरी फिल्म ही लिक हो गई है। जो की इसके मेकर्स को बहुत परेशानी में डाल सकती है। Tiger 3 download link torent से डाउनलोड कर रहे वही कुछ लोग इसे चैटिंग ऍप से डाउनलोड कर रहे है।

Shahrukh Hritik Cameo in Tiger 3

‘Tiger 3’ में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन को कैमिया के रोल में दर्शक काफी पसंद कर रहे है। शाहरुख खान के एंट्री पर दर्शकों ने खूब तालिया बजाई। वही पर अगर ऋतिक रोशन की एंट्री की बात करे तो लोग इसे ‘War 2’ का हिंट समझ रहे है। फिल्म में सलमान खान के साथ साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के किरदार को भी लोग के तरफ से से सराहना मिल रही हैं।

ये भी पढ़े : Ankita Sushant Brekup: अंकिता लोखंडे ने बताई हैरान करने वाला वजह, आखिर क्यों टूटी सुशांत की जोड़ी

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

Related posts

Pankaj Tripathi in Kadak Singh : इनकम टैक्स विभाग में अधिकारी के भूमिका में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी।

Abhay Kumar

Somy ali and salman khan relationship : हर 6-7 साल में गर्लफ्रेंड बदल लेते है सलमान खान !

Ravi

Ankita Sushant Brekup: अंकिता लोखंडे ने बताई हैरान करने वाला वजह, आखिर क्यों टूटी सुशांत की जोड़ी

Ravi

Leave a Comment