online24news.in
Swati Mishra Singer Ram Aayenge
Swati Mishra Singer Ram Aayenge
मनोरंजन

Swati Mishra Singer Ram Aayenge राम आएंगे गाने के मुरीद हुए प्रधानमंत्री मोदी कही बड़ी बात।

Swati Mishra Singer Ram Aayenge : इन दिनों इंटरनेट पर एक नाम काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। “राम आएंगे” गाना गाने वाली सिंगर स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) इन दिनों इनका गाना राम आयेंगे को लोग काफी सुन रहे हैं। लोग इस गाने को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इनके गाने की तारीफ कर चुके हैं।

Swati Mishra Singer Ram Aayenge : देश में टैलेंट की कमी नहीं हैं।

आज देश में टैलेंट की कोई कोई कमी नहीं हैं। अगर आप में टैलेंट है तो आप को कामयाब होने से कोई रोक नहीं सकता हैं। आज सोशल मीडिया का जमाना है आज की तारीख में टैलेंट किसी का मोहताज नहीं हैं। अगर आप का काम लोगो को पसंद आ जाये तो आप रातों रात स्टार बन सकते है, चीजे तुरंत वायरल हो जाती हैं।

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

आप को बता दे की इन दिनों सोशल मीडिया पर एक भजन काफी वायरल हो रहा हैं। गाने का बोल है ‘राम आएंगे’ इस गाने को लोग काफी सुन रहे है. ये गाना यूट्यूब पर कल अपलोड हुआ था और अभी तक 1 दिन में अब तक 135K व्यू मिल चूका हैं। जब से प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी ने इस गाने के लिंक को सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर तब से ये गाना और ज्यादा वायरल हो रहा हैं। हर दूसरे शख्स के प्लेलिस्ट में ये गाना प्ले हो रहा हैं। लोग इस पर रील बना रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्या कहा

आप को बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस गाने की सरहाना किया और गाने का लिंक X पर शेयर करते हुए बोले की ‘श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है। ‘ प्रधानमंत्री ने जिस तरह से ट्वीट किया ऐसा प्रतीत होता है की प्रधानमंत्री जी को ये भजन काफी पसंद आया हैं।

Swati Mishra Singer Ram Aayenge की गायका कौन है स्वाति मिश्रा ?

आप को बता दे की ‘राम आएंगे’ की गायका स्वाति मिश्रा बिहार के छपरा जिला, माला गांव की रहने वाली हैं। स्वाति मिश्रा भोजपुरी गाना काफी लम्बे समय से गाते आ रही है। लेकिन प्रसिद्धि अब जाकर मिली हैं। इस से पहले भी उनके छठ पूजा के गीत काफी पॉपुलर हुए थे। लोग उनके मधुर आवाज के कायल हैं। ‘राम आएंगे’ गाना इन दिनों फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा हैं। लोग इस गाने पर रील्स बना रहे हैं। यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 135K व्यूज मिल चूका है और ये व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहा हैं। इस से पहले भी इनका एक गाना ‘प्रेम गली में आये नहीं’ भी यूट्यूब पर पॉपुलर हुआ था।

Swati Mishra Singer
Swati Mishra Singer

आप को बता दे की स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) ने बहुत से भोजपुरी और हिंदी गाना गाया हैं। लेकिन इतनी प्रसिद्धि अब जाकर मिली है। आप को बता दे की स्वाति मिश्रा पिछले कई सालो से छठ पूजा के भी गीत गाते आ रही हैं। उनके कई सारे छठ के गीत पॉपुलर भी हुए हैं। आप को बता दे की पिछले कई वर्षो से वो संगीत की दुनिया में अपना कॅरिअर बनाने का प्रयास कर रही हैं।

Swati Mishra Singer Ram Aayenge : स्वाति मिश्रा के पिता ने क्या कहा अपनी बेटी के बारे में

Swati Mishra Father
Swati Mishra Father

आज तक को दिए इंटरव्यू के दौरान स्वाति मिश्रा के पिता ने कहा की मुझे और मेरे परिवार को बहुत खुशी है बेटी की प्रसिद्धि देख कर। हम लोग तो अभी उसे पढ़ा रहे है। इसी सिलसिले में वो मुंबई रहती हैं। और गाना गाने का काम पार्ट टाइम में कर लेती हैं। मैं बहुत खुश हु की बेटी को प्रभु श्री राम का आशीर्वाद मिला। और हमें क्या चाहिए। प्रधानमंत्री जी ने भी बेटी को आशीर्वाद दिया है ये जान कर बहुत अच्छा लगा।

आप को ये स्टोरी कैसी लगी हमे कमेंट कर के बताये।

Also Read

Rakul Preet and Jackky Bhagnani Wedding :  जानें कब और कहां रकुल प्रीत और जैकी भगनानी लेंगे सात फेरे?

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

Related posts

Tiger 3 Salman Khan : टाइगर 3 से शानदार ओपनिंग की उम्मीद , ऑनलाइन लिक के हुई शिकार।

Ravi

Pankaj Tripathi in Kadak Singh : इनकम टैक्स विभाग में अधिकारी के भूमिका में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी।

Abhay Kumar

Oye Indori Rape Case : सब को हँसाने वाला फंसा रेप केस में, जाने क्या है पूरा मामला

Ravi

Leave a Comment