online24news.in
Redmi K70E
Redmi K70E
गैजेट

Redmi K70E : 64MP कैमरा 5500mAh बैटरी के साथ आ रहा है बवाल मचाने Xiaomi का नया फोन K70E

Redmi K70E New Launch : अगर आप शाओमी के फोन के दीवाने है तो ये खबर आप के लिए है क्योकि ये खबर आप के लिए बहुत खास होने वाली है। आप को बता दे की शाओमी ने अपने इस नए Redmi K70E फोन को चीन में लॉन्च कर दिया है. जब से ये चीन में लॉन्च हुआ है तब से ही ये कयास लगया जा रहा है की अब ये फोन बहुत जल्द भारत में भी लॉन्च हो सकता है। भारत में लॉन्च होने से पहले ही इसके सभी फीचर्स लीक हो गया हैं। आप को बता दे की Redmi K70E फोन भारत में रिब्रांड कर के लॉन्च होने की उम्मीद किया जा रहा हैं।आइये इस फोन के फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Redmi K70E Camera Features

आप को बता दे की शाओमी के इस नए नवेले फोन में कैमरा बहुत तगड़ा दिया गया है, Redmi K70E में आप को ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। 64 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा दिया गया है वही 8 मेगा पिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा दिया गया हैं। आप प्राइमरी कैमरा से 4K @30fps पर वीडियो शूट कर सकते है. वही सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया गया है जिस के मदद से आप इस से Full HD @30fps पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel
Redmi K70E Camera
Redmi K70E Camera

Redmi K70E Battery 

आप को Redmi K70E में बैटरी बहुत बढ़िया मिलने वाली है। आप को इस फोन के अंदर 5500mAh की बड़ी बैटरी मिल रही है और इस के साथ में आप को 90W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा साथ में आप को USB Type-C Cable मिलेगा, वही अगर इसमें चार्जिंग में लगने वाले समय की बात करे तो इसे 0% से 100% चार्ज होने में मात्र 35 मिनट का समय लगता है. एक बार इसे फुल चार्ज होने के बाद से आप इसे लगातार 14 से 15 घंटे तक प्रयोग कर सकते हैं।

Redmi K70E Processor

शाओमी के इस नए फोन में आप को MediaTek Dimensity 8300 Ultra प्रोसेसर मिलने वाला है, मल्टीटास्क के लिए ये प्रोसेसर बहुत ही बढ़िया है , गेमिंग करने के लिहाज से भी ये फोन बढ़िया हैं। ये प्रोसेसर MediaTek प्रोसेसर के पॉवरफुल प्रोसेसर में से एक तगड़ा परफॉरमेंस वाला प्रोसेसर हैं।

Redmi K70E Display :

Redmi K70E के डिस्प्ले की बात करे तो इसका डिस्प्ले काफी बढ़िया है. इस में 6.67 इंच का एक बड़ा डिस्प्ले दिया गया है, इसका रेजोल्यूशन 2712×1220 पिक्सल है , इस के अंदर OLED डिस्प्ले दिया गया हैं। जिस का रिफ्रेश रेट 120 Hz है। डिस्प्ले एकदम Bezelless है ये डिस्प्ले पंच-होल के साथ आता है जिस में आगे के कैमरा सेटअप हैं।

Redmi K70E Display
Redmi K70E Display

Redmi K70E Launch Date in India

भारत में ये फोन कब लॉन्च होगा अभी तक कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक घोसणा नहीं किया गया है, लेकिन कुछ टेक एक्सपर्ट की माने तो ये Redmi K70E आने साल के अप्रैल 2024 तक लॉन्च हो सकता हैं।

Redmi K70E Price in India

Redmi K70E को चीन में 1,999 युआन में लॉन्च किया गया है, कंपनी इस फोन को कितने कीमत में लॉन्च करेगी अभी तक कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है, लेकिन कुछ टेक आधारित वेबसाइट की माने तो ये फोन भारत में रुपया 23000 के शुरुआती कीमत में लॉन्च हो सकता हैं।

Redmi K70E किस के लिए है ये फोन

अगर आप मल्टीटास्क करते है या फिर फोटो लेने के शौकीन है, वीडियो ब्लॉगिंग करते है या फिर आप गेम खेलते है तो ये फोन आप के लिए उपयोगी साबित होगा। इस से आप 4K तक का वीडियो बड़ी आसानी से शूट कर सकते है, स्टोरेज के मामले में भी ये फोन आप को निराश नहीं करेगा, बाद बाकि तो लॉन्च के बाद ही पता चलेगा की किस वेरिएंट का कितना कीमत होने वाला है भारत में।

ये भी पढ़े : Deepika Padukone Upcoming Movies : दीपिका पादुकोण की आने वाली है Back to Back 5 शानदार फिल्में

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

Related posts

Motorola E13 New Year Offer : मोटोरोला का ये फोन मिल रहा है अब मात्र इतने में

Ravi

Google Gemini AI Chatbot : गूगल ने ChatGpt की छुट्टी करने के लाया नया चैटबॉट Gemini

Ravi

Realme GT 5 Pro 5G आने वाला है Realmi का सबसे धमाकेदार कैमरा फोन, कीमत बस इतना।

Abhay Kumar

Leave a Comment