online24news.in
Pankaj Tripathi, Sanjana Sanghi, Jaya Ahsan
मनोरंजन

Pankaj Tripathi in Kadak Singh : इनकम टैक्स विभाग में अधिकारी के भूमिका में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी।

Pankaj Tripathi in Kadak Singh : इन दिनों मशहूर फिल्म अभिनेता पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग मूवी ‘Kadak Singh’ की चर्चा चारो तरफ चर्चा हो रही है। ‘Kadak Singh’ के जरिये अभिनेता पंकज त्रिपाठी दर्शकों का मनोरंज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आप को बता दे उनके फैंस उन्हें OTT किंग भी कहते है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करे तो इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी के साथ बांग्लादेशी अभिनेत्री जया एहसान, संजना संघी, परेश पाहुजा, और पार्वती थिरुवोथु मुख्य भूमिका में है। Kadak Singh का डायरेक्शन अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया है।

Pankaj Tripathi in Kadak Singh घोटालो का करेंगे खुलासा

इस बार फिल्म ‘Kadak Singh’ में अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इनकम टैक्स विभाग अधिकारी के भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में पंकज त्रिपाठी के किरदार का नाम एके श्रीवास्तव है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी घोटालों का खुलासा करते हुए नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक गुत्थी की तरह उलझी हुई है. जिस के अंदर ड्रामा, क्राइम, सस्पेंस, रोमांस सब कुछ हैं।

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel
Pankaj Tripathi in Kadak Singh : इनकम टैक्स विभाग में अधिकारी के भूमिका में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी।
Kadak Singh Team, Image Source X

एक अभिनेता के रूप पंकज त्रिपाठी वो नाम हैं, जो अपने शानदार अभिनय का अमिट छाप वो अपनी हर फिल्म में छोड़ते हैं। पंकज त्रिपाठी के फैंस उनकी सभी फिल्मों को काफी पसंद करते है। पंकज त्रिपाठी चाहे किसी भी रोल में हो दर्शक उन्हें काफी पसंद करते हैं।

Jaya Ahsan in Kadak Singh :

Jaya Ahasan 5 बार नेशनल अवार्ड जीता है और अब तक 110 से भी ज्यादा फिल्मो में काम कर चुकी हैं। जया अहसान ने बंगाली फिल्मो में भी बहुत काम किया है। जया अहसान की Kadak Singh बॉलीवुड की पहली फिल्म हैं। जया अहसान बांग्लादेश के मशहूर फिल्म अभिनेत्री है। उन्होंने अब तक बहुत सारी बंगाली फिल्मो जरिए भारतीय दर्शकों का मनोरंज कर चुकी हैं।

Pankaj Tripathi in Kadak Singh : इनकम टैक्स विभाग में अधिकारी के भूमिका में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी।
Jaya Hasan. Image Source X

बांग्लादेश के ढंका में जन्मी और पली बढ़ी जया अहसान ने संगीत में डिप्लोमा भी किया हुआ है। और वो एक शास्त्रीय गायिका भी हैं। जया अहसान ने बतौर एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत किया था। उसके बाद जया अहसान ने पंचोमी नाम के पहले टेलीविज़न शो से अभिनय की दुनिया में कदम रखा, पंचोमी  को शाहिदुल हक ने लिखा था। उस समय यह शो काफी पॉपुलर हुआ था।

इस के बाद जया अहसान ने फिल्मो की दुनिया में अपना कदम बढ़ाया और अपने अभिनय से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। उन्हें अब तक 5 बार बांग्लादेश नेशनल अवार्ड मिल चूका हैं। मुख्य अभिनेत्री के रूप में उन्हें ‘गुरिल्ला’ फिल्म के लिए पहला बांग्लादेश नेशनल अवार्ड मिला, फिर उनकी दूसरी फिल्म ‘चोरबली’ के लिए बेस्ट अभिनेत्री का नेशनल अवार्ड मिला। यह फिल्म साल 2012 में आई थी।

Pankaj Tripathi in Kadak Singh : इनकम टैक्स विभाग में अधिकारी के भूमिका में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी।
Jaya Hasan and Pankaj Tripathi. Image Source X

वही जया अहसान की की कुछ और फिल्मे है जो बांग्लादेश नेशनल अवार्ड जीती। वो फिल्मे कुछ इस प्रकार है, जीरो डिग्री, डेबी, और ब्यूटी सर्कस. इसके अलावा उन्होंने एक ईरानी फिल्म में भी काम कर चुकी है, इस ईरानी फिल्म को IFFI 2023 में रिलीज किया गया था।

Kadak Singh में पंकज त्रिपाठी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू :

वही अब जया अहसान पंकज त्रिपाठी के साथ ‘Kadak Singh’ से अपनी पहली बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म को लेकर जया अहसान काफी खुश है। जब उनसे मीडिया इस नए अनुभव के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा की “जैसा सभी जानते है की ये मेरी पहली हिंदी फिल्म है, अगर आप को हजार किलोमीटर चलना है तो आप को पहला कदम तो बढ़ना ही पड़ेगा, आप समझो में Kadak Singh के रूप में ये बॉलीवुड में मेरा पहला कदम हैं। और इसे काफी एन्जॉय कर रही हु और खुश हु।”

Kadak Singh | Official Trailer

Kadak Singh Release on ZEE5

एक बार ट्रेलर को देख कर ऐसा लगता है की पंकज त्रिपाठी किसी सोची समझी चाल पर काम कर रहे हैं। वो भी भूलने की बीमारी का बहाना बना कर वही अस्पताल के बेड पर लेटकर जासूसी कर रहे है। दर्शकों बताते चले की फिल्म ‘Kadak Singh’ किसी सिनेमा घर में नहीं बल्कि OTT Plateform ZEE5 पर 8 दिसंबर 2023. को रिलीज होगी।

ये भी पढ़े : Redmi 13C New Launch : कम कीमत वाला redmi का धांसू फोन जाने कीमत से लेकर स्पेस्फिकेशन तक सब कुछ

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

Related posts

Swati Mishra Singer Ram Aayenge राम आएंगे गाने के मुरीद हुए प्रधानमंत्री मोदी कही बड़ी बात।

Ravi

Animal Trailer Launch : एनिमल का ट्रेलर हुआ लॉन्च, बॉबी देओल का जबरदस्त कमबैक

Abhay Kumar

Rakul Preet and Jackky Bhagnani Wedding :  जानें कब और कहां रकुल प्रीत और जैकी भगनानी लेंगे सात फेरे?

Ravi

Leave a Comment