online24news.in
Redmi 13C New Launch : कम कीमत वाला redmi का धांसू फोन जाने कीमत से लेकर स्पेस्फिकेशन तक सब कुछ
Redmi 13C
गैजेट

Redmi 13C New Launch : कम कीमत वाला redmi का धांसू फोन जाने कीमत से लेकर स्पेस्फिकेशन तक सब कुछ

Redmi 13C : बहुत जल्द Redmi अपने नए बजट फोन Redmi 13C को लॉन्च करने वाली है। फोन को दुनिया भर के अलग अलग बाजार में 6 दिसंबर 2023 को लॉन्च कर दिया जायेगा। लेकिन कंपनी के मेन टारगेट भारत के बाजार है। क्योंकि redmi के फोन को भारत में काफी पसंद किया जाता है। कंपनी के लॉन्च की तारीख की घोसणा करने के बाद Redmi 13C के कुछ लिक्स भी सामने आये है। इस लेख में हम वो सारी जानकारी देंगे Redmi 13C के बारे में।

Redmi 13C Launch Date :

Redmi बहुत बड़ी मोबाइल निर्माता कंपनी है और Redmi समय समय पर नए फोन को लॉन्च करती रहती है. और हमेशा अपने ग्राहकों को कुछ नया देने की कोशिश करती है। इसी कड़ी में Redmi दिसंबर के शुरुआत में 6 दिसंबर को Redmi 13C लॉन्च करने जा रही है। इस से पहले Redmi ने Redmi 12C लॉन्च किया था। कहा जा रहा है की Redmi 13C, Redmi 12C का सक्सेसर फोन हैं।

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

Redmi 13C Design and Looks

एक लीक के मुताबिक Rdmi 13C का लुक और डिज़ाइन अन्य देशो में बेचे जाने वाले वेरिएंट के जैसे ही होने वाला है। सिर्फ उसके कीमत को छोड़ कर सब कुछ same होने वाला है।

Redmi 13C New Launch : कम कीमत वाला redmi का धांसू फोन जाने कीमत से लेकर स्पेस्फिकेशन तक सब कुछ
Redmi 13C Phone

Redmi 13C Full Specfication

Redmi 13C में पिछले फोन Redmi 12C से काफी कुछ अलग है उस से कही बेहतर फोन है specfication के मामले में, Redmi 13C में एक 6.74 इंच का HD+ डिस्प्ले लगाया गया हुआ है। जिस का रेजुलेशन (1600 x 720 पिक्सल) होगा, जिस के अंदर 260 PPI और एक Dualdrop नॉच डिस्प्ले होगा। वही इसक रिफ्रेश रेट 600 निट्स का पीक ब्राइटनेस को support करता है।

Redmi 13C New Launch : कम कीमत वाला redmi का धांसू फोन जाने कीमत से लेकर स्पेस्फिकेशन तक सब कुछ
Redmi 13C Specfication. image source mi.com

Redmi 13C Processor :

Redmi 13C में मीडियाटेक हेलियो G85 का शानदार प्रोसेसर लगा हुआ है। कुछ हद तक आप इस से मल्टीटास्क जैसे काम कर सकते है। Redmi 13C में LPDDR4x रैम और eMMC 5.1 स्टोरेज है, फ़ास्ट फोन है lag की समस्य देखने को नहीं मिलेगा। अगर आप नॉर्मल काम करते है तो। यह फोन एंड्रॉइड 13 पर Redmi के MIUI 14 के साथ काम करेगा।

Redmi 13C Camera :

Redmi 13C में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल मेक्रो लेंस के साथ आता है। वही इसका फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया हुआ है। कैमरा की क्वालटी को ठीक-ठाक कहा जा सकता हैं। इस कैमरा क्वालटी से आपकी की फोटो की बेसिक जरुरत को बढ़िया से फुलफिल करेगा मतलब कैमरा के साइड से आप को दुखी नहीं होना पड़ेगा।

आप इसके कैमरा से किसी डॉक्यूमेंट का फोटो लेते है तो वो भी ठीक आएगा, जिस से कही से प्रिंट करवाते है तो खराब प्रिंट नहीं आएगा। अगर अच्छी क्वालटी में डॉक्यूमेंट का फोटो लेना है तो, कोशिश ये करना है की फोटो डेलाइट में लिया गया हो तो उस की प्रिंट क्वालटी अच्छी आएगी।

Redmi 13C Batery

Redmi 13C ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है। वही कनेक्टविटी के लिए 4G, ब्लूटूथ 5.3 डुअल-बैंड वाईफाई, 3.5 ऑडियो जैक, और यूएसबी टाइप-सी, कनेक्टविटी के लिए आवश्य्क पोर्ट मिल जायेगा। इस फोन में एक माइक्रोएसडी स्लॉट भी मिल जायेगा, वही इस फ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर साइड में लगा हुआ है। वही इसमें 5000mAh की जबरदस्त पॉवरफुल बैटरी लगी हुई है। जिस को चार्ज करने के लिए 18W का फास्ट चार्जर दिया गया है। जो की फोन को 40 मिनट में फुल चार्ज कर देगा।

एक बार फुल चार्ज करने के बाद पुरे दिन फोन आराम से चलेगा (कार्य के ऊपर निर्भर है की आप फोन को किस तरह से इश्तेमाल कर रहे है) अगर लगातर इस पर वीडियो या गेम consume करेंगे तो शायद ये पुरे दिन न चले।

Redmi 13C किस के लिए है।

अगर आप नार्मल काम जैसे की सोशल मीडिया, फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी, या फिर यूट्यूब पर वीडियो को consume करते है। या फिर आप म्यूजिक लवर है तो आप ये फोन ले सकते है।

आप इस फोन की और अधिक जानकारी इसके आधिकारिक वेबसाइट से प्राप्त कर सकते है

ये भी पढ़े : Belly Fat lose : ये 3 बुरी आदत जिस से बढ़ता है मोटापा। इस तरह से कम करे पेट की चर्बी

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

Related posts

Google Gemini AI Chatbot : गूगल ने ChatGpt की छुट्टी करने के लाया नया चैटबॉट Gemini

Ravi

Realme GT 5 Pro 5G आने वाला है Realmi का सबसे धमाकेदार कैमरा फोन, कीमत बस इतना।

Abhay Kumar

POCO C65 Launched in India : POCO ने 6GB रैम 50MP कैमरा के साथ लॉन्च किया POCO C65 जबरदस्त फीचर्स के साथ

Abhay Kumar

Leave a Comment