online24news.in
Robin Jindal Urf Oye Indori
Robin Jindal Urf Oye Indori
मनोरंजन

Oye Indori Rape Case : सब को हँसाने वाला फंसा रेप केस में, जाने क्या है पूरा मामला

Oye Indori Rape Case : सोशल मीडिया का फेमस चेहरा रॉबिन जिंदल की मुस्किले बढ़ती नजर आ रही हैं। सब को अपने कॉमेडी रील से हँसाने वाली रॉबिन जिंदल उर्फ़ ‘Oye indori’ के ऊपर एक महिला ने रेप जैसे संगीन आरोप लगया है। मध्यप्रदेश में इनके ऊपर FIR भी दर्ज हुआ हैं। आइये जानते है पूरा मामला किया हैं।

Oye Indori Rape Case : क्या है पूरा मामला

Oye Indori : उर्फ़ रॉबिन जिंदल सोशल मीडिया इन्फुलेंसर है, ये सोशल मीडिया का बहुत मशहूर चेहरा हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर इनके 74 लाख और यूट्यूब पर 78 लाख फॉलोवर्स हैं। इनके रील काफी वायरल होते है, ये अपने रील के माध्यम से लोगो को हँसाने का काम करते हैं, हाल में ही इन्होने अपने साथी इन्फुलेंसर के साथ सगाई किया हैं। इन्ही सब के बिच एक महिला ने इनपर रेप करने का आरोप लगाया हैं।

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

महिला तलाकशुदा है महिला ने इनपर आरोप लगया है की रॉबिन जिंदल उर्फ़ Oye Indori ने शादी का झांसा देकर उस से कई महीने तक उसका रेप किये हैं।

दरअसल पूरा मामला ये है की प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली एक तलाकशुदा महिला ने एमआईजी थाने में oye indori के खिलफ शिकायत दर्ज करवया हैं। इस से पहले भी महिला ने Oye Indori के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन तब मामला आपसी सुलह कर मामले को खत्म कर दिया गया था। लेकिन महिला के दुबारा शिकायत करने पर पुलिस ने जांच पड़ताल कर के Oye Indori उर्फ़ रॉबिन जिंदल के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया गया हैं।

Robin Jindal Urf Oye Indori
Robin Jindal Urf Oye Indori

Oye Indori के साथ लिव इन में रहती थी महिला

महिला के मुताबिक ये मामला तब शुरू हुआ जब महिला किराये का फ्लैट ढूंढ रही थी। उस समय रॉबिन जिंदल ने महिला को किराये का फ्लैट दिलाने में मदद किया था। तब से ही महिला के पास रॉबिन जिंदल का महिला के फ्लैट पर आना जाना शुरू हो गया। इसी दौरन रॉबिन जिंदल ने उस महिला को शादी का झांसा दिया और उस के साथ लिव इन में रहने लगा। लेकिन बाद में उस ने शादी करने से मुकर गया।

Oye Indori की मंगेतर भी सोशल मीडिया स्टार

आप को बता दे की अभी हाल ही में Oye Indori ने सगाई किया हैं। Oye Indori ने जिस लड़की से सगाई किया है वो भी एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है. Oye Indori ने अभी कुछ दिन पहले ही अपने साथी इन्फ्लुएंसर से 5 स्टार होटल में सगाई किया है। Oye Indori के सगाई में कई बड़े youtuber शामिल हुए थे।

Oye Indori rape case
Oye Indori

Oye Indori Rape Case के बाद से चल रहे है फरार।

आप को बता दे की जब से Oye Indori उर्फ़ रॉबिन अग्रवाल पर केस दर्ज हुआ तब से वो फरार चल रहे हैं। लेकिन अब उनकी मुसीबत और बढ़ने वाली है क्योंकि इंदौर पुलस बहुत जल्द इनाम की घोसणा करने वाली हैं। इंदौर पुलिस के तरफ से इनाम राशि का प्रतिवेदन शासन को भेज दिया हैं। जल्द ही इसको सार्वजानिक तौर पर एलान किया जा सकता हैं।

कोर्ट ने अग्रिम जमानत भी खारिज कर दिया

आप को बता दे की इंदौर पुलिस ने रॉबिन अग्रवाल की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित की हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी चल रही हैं। उनके रिश्तेदार, जान पहचान वाले के घर हर जगह छापेमारी चल रही हैं। लेकिन अभी अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। रॉबिन अग्रवाल उर्फ़ Oye Indori ने गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर किया था, लेकिन कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज कर दिया हैं।

Oye Indori Rape Case
Oye Indori Rape Case.

आप को बता दे की जब से ये प्रकरण सामने आया है तब से ही Oye Indori के सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं हुआ है, उनके फॉलोवर्स तरह-तरह के कमेंट कर के उन से सवाल भी पूछ रह है, लेकिन उनके आकउंट से अभी तक ऐसा कोई जवाब नहीं आया हैं। आगे Oye Indori Rape Case में कोई भी अपडेट आएगा हम उसे आप को बताएंगे।

Also read : दीपिका पादुकोण की आने वाली है Back to Back 5 शानदार फिल्में

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

Related posts

Ankita Sushant Brekup: अंकिता लोखंडे ने बताई हैरान करने वाला वजह, आखिर क्यों टूटी सुशांत की जोड़ी

Ravi

Swati Mishra Singer Ram Aayenge राम आएंगे गाने के मुरीद हुए प्रधानमंत्री मोदी कही बड़ी बात।

Ravi

Pankaj Tripathi in Kadak Singh : इनकम टैक्स विभाग में अधिकारी के भूमिका में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी।

Abhay Kumar

Leave a Comment