online24news.in
Rakul Preet and Jackky Bhagnani wedding
Rakul Preet and Jackky Bhagnani. image source instagram
मनोरंजन

Rakul Preet and Jackky Bhagnani Wedding :  जानें कब और कहां रकुल प्रीत और जैकी भगनानी लेंगे सात फेरे?

Rakul Preet and Jackky Bhagnani Wedding : आज से साल 2024 की शरुआत हो गया हैं। और साल के पहले ही दिन बॉलीवुड से एक खुशखबरी आई हैं। खबर ये है की जल्द ही Rakul Preet and Jackky Bhagnani शादी के बंधन में बांधने वाले हैं। इसी बीच आमिर खान की बेटी इरा खान की भी शादी 3 जनवरी को होने वाली हैं। आमिर खान की बेटी की शादी की तैयारी जोरो पर चल रही हैं। बॉलीवुड में शादियों का सीजन शुरू हो गया हैं। इस साल भी बॉलीवुड के कई कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हा तो हम बात कर रहे थे Rakul Preet and Jackky Bhagnani के शादी के बारे में। तो आइये हम बताते है कब ये कपल शादी के बंधन में बंधेंगे।

Rakul Preet and Jackky Bhagnani Wedding Date : कब कर रहे है शादी ?

कुछ मीडिया रिपोर्ट के हवाले से ये खबर आई है की Rakul Preet and Jackky Bhagnani इसी साल के फरवरी में शादी कर सकते हैं। शादी गोवा में हो सकती हैं। कपल गुपचुप तरीके से शादी के तैयारी में लगा हुआ हैं। खबरों की मने तो Rakul Preet and Jackky Bhagnani 22 फरवरी को गोवा में शादी कर सकते हैं। कपल अभी इस बारे में किसी को बता नहीं रहा क्योंकि वो अपनी शादी को प्राइवेट रखना चाहते हैं।

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel
Rakul Preet Singh
Rakul Preet Singh. image source instagram

Rakul Preet and Jackky Bhagnani Wedding : इस से पहले भी उड़ चुकी है शादी करने के अफवाह।

ये पहली बार नहीं है की Rakul Preet and Jackky Bhagnani शादी करने जा रहे हैं। पिछले साल 2023 में भी उनकी शादी को लेकर मीडिया में खबर आई थी, मीडिया में ज्यादा खबर उड़ने के वजह से बाद में Rakul Preet Singh को खंडन किया की मीडिया में जो दिखाया जा रहा वो सब अफवाह हैं। आप को बता दे की Rakul Preet and Jackky Bhagnani की लव लाइफ किसी से छुपा नहीं हैं। सब को पता है वे एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। समय-समय पर उनकी एक दूसरे के प्यार की बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर दिखता हैं। Rakul Preet and Jackky Bhagnani एक दूसरे को साल 2021 से डेट कर रहे हैं।

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने साल 2022 में जैकी भगनानी के बर्थडे पर इंस्टाग्रम पर अपने प्यार का इजाहर किया था। रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी को साल का सबसे बड़ा गिफ्ट बताते हुए लिखा था की ‘जन्म दिन मुबारक हो मेरे लव, मैं इस जन्मदिन पर यही प्रार्थना करती हु की आप को वो सब कुछ मिले जिसकी आप कामना करते हैं। साथ में उन्होंने दिल का इमोजी भी शेयर किया था।

Rakul Preet and Jackky Bhagnani Wedding :  जानें कब और कहां रकुल प्रीत और जैकी भगनानी लेंगे सात फेरे?
Rakul Preet Singh and Jacky Bhagnani. image source instagram

एक टीवी इंटरव्यू के दौरान रकुल प्रीत सिंह ने बताया की दरअसल वे दोनों पडोसी थे, लेकिन कभी एक दूसरे से बातचीत नहीं किये थे। कुछ दिन बाद दोनों के कॉमन फ्रेंड के जरिये मिले इस मुलाकात के बाद ही दोनों एक दूसरे से बातचीत करने लगे। कुछ महीने के दोस्ती के बाद से दोनों डेट करने लगे।

अब तक कुल 41 फिल्मों में काम कर चुकी है रकुल प्रीत सिंह।

साल 2014 में फिल्म यारियां से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, रकुल प्रीत सिंह ने हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़, तेलगु, तमिल में भी काम कर चुकी हैं। वो अब तक 41 फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं।

आप को बता दे की रकुल प्रीत सिंह का जन्म दिल्ली के एक पंजाबी परिवार में 10 अक्टूबर 1990 में हुआ था. रकुल बचपन से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनान चाहती थी। जब रकुल प्रीत 18 साल की हुई तो उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा. साल 2009 एक कन्नड़ फिल्म से अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत किया।

वही जैकी भगनानी के फिल्म मिशन रानीगंज, कठपुतली, गणपत जैसे बतौर निर्माता काम किया हैं। उनके प्रॉडकशन में आने वाली अगली फिल्म “बड़े मिया छोटे मिया” आने वाली हैं। जिसमे मुख्य कलाकर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हैं।

Also Read: Oye Indori Rape Case : सब को हँसाने वाला फंसा रेप केस में, जाने क्या है पूरा मामला

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

Related posts

Pankaj Tripathi in Kadak Singh : इनकम टैक्स विभाग में अधिकारी के भूमिका में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी।

Abhay Kumar

Ankita Sushant Brekup: अंकिता लोखंडे ने बताई हैरान करने वाला वजह, आखिर क्यों टूटी सुशांत की जोड़ी

Ravi

Dunki Trailer Out : आ रहा है पठान फिर से धमाल मचाने, डंकी का ट्रेलर हुआ रिलीज।

Ravi

Leave a Comment