online24news.in
Anita Lokhande Sushant Singh Rajpoot
Image Source Social Media
मनोरंजन

Ankita Sushant Brekup: अंकिता लोखंडे ने बताई हैरान करने वाला वजह, आखिर क्यों टूटी सुशांत की जोड़ी

Ankita Sushant Brekup: एक समय था जब अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी सब से ज्यादा popular जोड़ियों में शुमार हुआ करती थी। और इस प्यारी सी जोड़ी पर दर्शक भरपूर प्यार भी लुटाते थे। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत इन दोनों की मुलाकात एकता कपूर के मशहूर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर शूट के दौरान हुआ था।

इस सीरियल के शूट के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकिया बढ़ने लगी थी। इस सीरियल में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने अर्चना और मानव का मुख्य किरदार का रोल प्ले किया था। कई सालो एक साथ काम करने के दौरान ही पता ही नहीं चला की ये ऑनस्क्रीन जोड़ी सच में एक दूसरे को कब दिल दे बैठे किसी को पता नहीं चला।

Ankita Sushant Brekup: अंकिता लोखंडे ने बताई हैरान करने वाला वजह, आखिर क्यों टूटी सुशांत की जोड़ी
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत पवित्र रिश्ता सीरियल के एक दृश्य में। फोटो साभार यूट्यूब

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह का रिश्ता बहुत ही गहरा था, इन दोनों को देख कर लोग यहां तक अंदाज लगाने लगे की ये दोनों कभी भी शादी के बंधन में बंध सकते है। लेकिन कई सालो तक एक दूसरे को डेट करने के बाद जब अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की अपनी राहे एक दूसरे से अलग हुई तो, उनके फैंस का दिल टूट गया, उनके फैंस जानने को बेताब थे आखिर इन दोनों की बिच ऐसा क्या हुआ की इन दोनों ने सालो तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अपनी राहें जुदा कर लिए।

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

सालों बाद अंकिता ने तोड़ी चुप्पी

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की। अंकिता ने कई सालो तक अपने अलग होने का राज लोगो से छुपाया रखा। लेकिन उन्होंने सालों बाद सुशांत सिंह से अलग होने की असली वजह बताई। अंकिता ने हाल ही में बीबीसी हिंदी को दिए एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है. इस पर अंकिता लोखंडे ने खुल कर बात की।

अंकिता लोखंडे बीबीसी इंटरव्यू

Ankita Sushant Brekup: नियत को शायद यही मंजूर था।

सालों पहले हुए अपने अलग होने के बारे में कहती है की, उस रिश्ते के टूटने के पीछे कोई गलत नहीं था न वो और न ही मैं, बस हालात ऐसे बन गए थे की हमे अलग होना पड़ा। शायद नियत को यही मंजूर था जिस के वजह से हम दोनों अलग हो गए। अलग होने के बाद ट्रोल्स का शिकार होने की बात पर अंकिता लोखंडे ने बताया की सुशांत सिंह राजपूत अपने करियर के शिखर पर थे और मैं बहुत निचे थी।

शायद यही वजह थी की लोगो के लिए मै आसान टारगेट थी। इसलिए लोगो ने मुझे ट्रोल्स कर बहुत बुरा भला कहा. और मै सब चुपचाप सहती रही।

इस वक़्त अंकिता लोखंडे अपने पति के साथ Bigg Bos 17 में नजर आ रही है। यहां भी अंकिता ने सुशांत के बारे में जिक्र किया था।

और पढ़े: How to avoid pollution: दिल्ली हुआ धुआँ धुआँ, प्रदूषण से दिल्ली एनसीआर में चारों तरफ धुआँ

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

Related posts

Deepika Padukone Upcoming Movies : दीपिका पादुकोण की आने वाली है Back to Back 5 शानदार फिल्में

Ravi

Rakul Preet and Jackky Bhagnani Wedding :  जानें कब और कहां रकुल प्रीत और जैकी भगनानी लेंगे सात फेरे?

Ravi

Somy ali and salman khan relationship : हर 6-7 साल में गर्लफ्रेंड बदल लेते है सलमान खान !

Ravi

Leave a Comment