online24news.in
Ranbir Kapoor in Animal.
Ranbir Kapoor in Animal. image source youtube
मनोरंजन

Animal Trailer Launch : एनिमल का ट्रेलर हुआ लॉन्च, बॉबी देओल का जबरदस्त कमबैक

Animal Trailer Launch : रणवीर कपूर की फिल्म Animal का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को देख कर लग रहा है की फिल्म एक्शन से भरपूर है। वही इसका बैकग्राउंड म्यूजिक भी जबरदस्त है। Animal का ट्रेलर दर्शकों खूब पसंद आ रहा है। इसे मात्र अभी 6 घंटे के अंदर अब तक 8.4 मिलिअन लोगो ने देख चुके है। आप इसी बात से फिल्म की पॉपुलर्टी का अंदाजा लगा सकते है।

Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna :

रणवीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म का ट्रेलर आज दिल्ली में एक बहुत बड़ा ग्रैंड इवेंट के दौरान जारी किया गया। जहा पर अपने स्टार की एक झलक पाने के लिए दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस दौरान फिल्म के स्टार कास्ट मीडिया से भी मुखातिब हुए और मीडिया के तमाम सवालो का जवाब भी दिया। मीडिया एक सवाल के दौरन रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर टांग खींची तो रणबीर कपूर ने उन्हें रोकते हुए कोहनी मारी। और मीडिया कर्मी हंसने लगे।

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

दरअसल रश्मिका मंदाना मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए रणबीर कपूर का नाम लेकर कहती है रणबीर सर या रणबीर। इस के आगे वो अपनी बात रखते हुए जवाब देती है। और फिर से रणबीर कपूर को रणबीर सर बोलती है। तब मजाकिया लहजे में रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना को कोहनी मारते हुए नजर आते हैं।

मीडिया के एक सवाल के दौरान रश्मिका मंदाना ने बतया की रणबीर कपूर के साथ एक बात मैंने सीखी है, की किसी भी सीन को शूट करने से पहले उसे रिहर्सल करना बहुत जरुरी काम है। रणबीर कपूर से बहुत कुछ सिखने को मिला काम के दौरान।

Animal Trailer Launch : एनिमल का ट्रेलर हुआ लॉन्च, बॉबी देओल का जबरदस्त कमबैक
Rashmika Mandanna in Animal. image source youtube

Animal Trailer Launch के दौरान रणबीर और बॉबी को देखने के लिए उमड़ी भीड़

आप को बता दे की ये इवेंट दिल्ली कनॉट प्लेस में रखा गया था। जहा पर बहुत भव्य तरीके से ट्रेलर को रिलीज किया गया। इस दौरान रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल को देखने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी थी। भीड़ इतनी ज्यादा थी की उन्हें संभालना मुश्किल हो गया था। हलांकि रणबीर कपूर और बॉबी देओल ने अपने फैंस को निराश नहीं किया दोनों गाड़ी से बहार निकल कर गाड़ी के ऊपर खड़े हो गए और फैंस को वेव करते हुए नजर आये।

Bobby Deol in Animal :

बॉबी देओल का animal में उनका लुक देखने लायक है। अगर हम बॉबी देओल की बात करे तो उन्होंने पिछले कुछ सालो में जबरदस्त कमबैक किया है। एक वो दौर था जब बॉबी देओल को इंडस्ट्री ने काम देना बंद कर दिया था। लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से बता दिया की उनका करिअर अभी खत्म नहीं हुआ है। फिल्म animal के ट्रेलर में उनका लुक देख कर लोगो का ध्यान अपनी आकर्षित किया है।

Animal Trailer Launch : एनिमल का ट्रेलर हुआ लॉन्च, बॉबी देओल का जबरदस्त कमबैक
bobby deol in animal. image source youtube

बॉबी देओल अपने करिअर के दूसरी पारी में कमाल के कमबैक कर के सब को हैरान कर दिया है। आप को बता दे की प्रकाश झा की मशहूर वेबसेरीज में बाबा निराला के किरदार में लोगो ने जब देखा तो, उनके काम को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। और अब दर्शक उन्हें animal में देख कर रोमंचित हो रहे है। इस फिल्म में उनका लुक काफी हद तक बाबा निराला वाला ही लुक लग रहा है जो की काफी डरवाना और क्रूर है। और लोगो की उम्मीद भी है की बॉबी देओल इस फिल्म से उन्हें निराश नहीं करेंगे।

Animal Trailer Launch

मीडिया में आये खबर के हवाले से ये बात सामने निकल कर आई है की बॉबी देओल फिल्म animl में असली खलनायक है। कुछ खबरों के हवाले से पता चला है की बॉबी देओल का किरदार गूंगा है। वह बोलने में सक्षम नहीं हैं। फिल्म के ट्रेलर में भी उनका कोई सवांद नहीं हैं। खैर ये सब बात तो अब 1 दिसंबर को ही पता चलेगा की animal फिल्म कैसी है और लोगो को कितना पसंद आ रही है।

ये भी पढ़े : Tesla EV : टेस्ला अगले साल तक हो सकती है भारत में लॉन्च

Join WhatsApp Group Join Our WhatsApp Channel

Related posts

Swati Mishra Singer Ram Aayenge राम आएंगे गाने के मुरीद हुए प्रधानमंत्री मोदी कही बड़ी बात।

Ravi

Rakul Preet and Jackky Bhagnani Wedding :  जानें कब और कहां रकुल प्रीत और जैकी भगनानी लेंगे सात फेरे?

Ravi

Ankita Sushant Brekup: अंकिता लोखंडे ने बताई हैरान करने वाला वजह, आखिर क्यों टूटी सुशांत की जोड़ी

Ravi

Leave a Comment