6 महीने से साली के साथ ‘नाइट शिफ्ट’ कर रहा था डॉक्टर, बीवी ने ऐसे खोली पोल


https://ultima.bhaskar.com/videos-m-ucb/govt-doctor-illicit-relations-with-sister-of-wife-in-uttar-pradesh-211811-64270.html माया सिंह एसपी ऑफिस में डॉ. मोनू सिंह को अरेस्ट किए जाने पर ऐसे रोती-चिल्लाती नजर आई।

कौशाम्बी. सोमवार को एक सरकारी वेटरेनरी डॉक्टर का ‘पति, पत्नी और वो’ ड्रामा देखने को मिला। एसपी ऑफिस के सामने डॉक्टर की गर्लफ्रेंड उसे छोड़ने के लिए रोती-चिल्लाती रही। वहीं दूसरी तरफ डॉक्टर की पत्नी सिर्फ अपने पति के साथ रहने की रट लगाती रही। चार घंटे की पंचायत के बाद मामला सुलझा।

6 महीने से नाइट ड्यूटी पर था डॉ, घर से गायब थी साली

– मोनू सिंह यहां सरकारी पशु चिकित्सालय में वेटरेनरी डॉक्टर हैं। 17 सितंबर 2015 को उसकी शादी शहजादपुर निवासी माया देवी से हुई थी।
– पीड़ित पत्नी माया देवी ने बताया, “हमारी एक साल की बच्ची है। इनका किसी न किसी काम से मेरे मायके आना-जाना लगा रहता था। वहीं इनकी दोस्ती मेरी बहन से हुई थी।”
– “ये पिछले 6 महीने से नाइट ड्यूटी का बहाना करके घर से गायब रहते थे। वहीं दूसरी तरफ मेरी बहन भी मम्मी-पापा के घर से गायब भी। पापा ने उसकी गुमशुदगी की पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी।”
– “ये लगातार किसी से फोन पर बात करते थे। एक दिन मैंने फोन रिसीव किया तो दूसरी तरफ से महिला की आवाज आई। उसे जैसे ही लगा कि फोन मैंने उठाया है, उसने तुरंत लाइन काट दी। मुझे आवाज सुनकर लगा कि यह तो मेरी बहन सरिता ही है।”
– शक के आधार पर माया देवी ने पुलिस को अपने पति को हिरासत में लेकर पूछताछ करने को कहा। पुलिस की मार से डरकर मोनू ने सारी सच्चाई उगल दी।

क्या चाहती है पत्नी

– माया देवी का कहना है कि वह दोनों पर कोई कार्रवाई नहीं चाहती है। उसने कहा, “मोनू का किसी से चक्कर चल रहा था। इसलिए मुझे मारता-पीटता था, घर खर्च भी देना बंद कर दिया था। मैंने जोर देकर पूछा तो बोला- तुझे छोड़ सकता हूं, उसे नहीं।”
– “मैं बस इतना चाहती हूं कि मेरा पति मेरे और बच्ची के साथ रहे। मेरी बहन को छोड़ दे। बहन मम्मी-पापा के साथ चली जाए। मां ने कहा है कि कुछ करके उसकी शादी कहीं और करवा देंगी।”

साली ने किया जमकर हंगामा

– 6 महीने पहले माया और सरिता के पिता सज्जन लाल ने कोखराज थाने में छोटी बेटी की किडनैपिंग की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उसी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सरिता को उसके जीजा मोनू के पास बरामद किया।
– सोमवार को पुलिस सरिता और जीजा मोनू को सीधे एसपी के दफ्तर ले गई।
– वहां पहले से मौजूद मोनू की पत्नी माया देवी ने जब शिकायत की तो पुलिस मोनू को गिरफ्तार करने लगी। उसको हथकड़ी पहना देख साली सरिता ने अपने प्रेमी जीजा का बचाव शुरू कर दिया। वो रोते हुए कहती रही- इनकी गलती नहीं है, मेरी गलती है। इन्हें छोड़ दो।
– एसपी ऑफिस में मौजूद सिपाही और अन्य लोग घटना का वीडियो बनाते नजर आए।

क्या निकला नतीजा

– ड्रामे को सुलझाने में पुलिस को चार घंटे से ज्यादा का समय लगा। पुलिस ने भी सभी को समझा कर दोनों बहनों में सुलह करवाई।
– एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया, “दोनों परिवारों ने परामर्श केन्द्र के माध्यम से समझौता कर लिया है। दोनों पक्षों में कोई कार्रवाई नहीं चाहता। युवक अपनी पत्नी एवं बच्चे के साथ रहेगा। उसकी साली अपने मां-बाप के साथ चली गई है। उसके घरवाले उसकी कहीं और शादी करने को कह रहे हैं। दोनों को आपस में बातचीत करने के लिए सख्त मना किया गया है।

डॉ मोनू सिंह के साथ उसकी साली माया।

अपनी बुजुर्ग रिश्तेदार के साथ माया।

डॉ. मोनू सिंह की पत्नी सरिता ने पुलिस में शिकायत कर पति की पोल खोली।

डॉ मोनू के पीछे भागती माया को रोकती महिला कॉन्स्टेबल।

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

w

Connecting to %s